• Sun. Sep 8th, 2024

विश्वविद्यालय के परीक्षा फल में सर्वोत्तम अंक प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया जानिए कौन

Byadministrator

Jun 27, 2024

राम कॉलेज के ललित कला विभाग के एम0एफ०ए तृतीय सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने माँ शाकुम्बरी विश्वविद्यालय के परीक्षा फल में सर्वोत्तम अंक प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया।

एम0एफ०ए तृतीय सेमेस्टर में फैशन डिजाइनिंग से विद्यार्थी अनम खान ने 89.2   प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, सिमरन ने 87.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान एवं सुरभि शर्मा ने 86.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

एम० एफ० ए तृतीय सेमेस्टर में टेक्सटाइल डिजाइनिंग से विधार्थी सोनी श्रीवास्तव ने  92.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, अनन्या शुक्ला ने 87 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय एवं अनन्या शर्मा ने 86.6 अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कॉलेज में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय कॉलेज के शिक्षक व् परिजनों को दिया।

एम0एफ०ए तृतीय सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने बताया की उन्होंने परीक्षा की तैयारी पूर्ण लगन और मेहनत से की है।

इस अवसर पर श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन डॉ एस सी कुलश्रेष्ठ ने सभी विद्यार्थियों को उनकी सफलता के लिए आशीर्वाद प्रदान करते हुए कहा की निरंतर कठिन परिश्रम से सफलता संभव हो पाती है अतः युवाओं को निरंतर सफलता प्राप्ति के प्रयास करते रहना चाहिए।

श्री राम कॉलेज के ललित कला विभाग के निदेशक डॉ मनोज धीमान ने सभी विद्यार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की तथा विभाग के प्रवक्ताओं द्वारा विद्यार्थियों की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका की सहराना की।

इस अवसर पर श्री राम कॉलेज के ललित विभाग के विभागाध्यक्षा मिनाक्षी काकरान एवं प्रवक्ता रजनीकांत, बिन्नू पुंडीर, अनु नायक, रीना त्यागी,मयंक सैनी, अजित मन्ना और सोनी श्रीवास्तव ने सभी विद्यार्थियों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *