• Sat. Jul 27th, 2024

जानिए कहां सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रही है

Byranvijay kumar

Jun 26, 2023

मुजफ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें नगर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में एक युवक हाथों में एक बोर्ड लेकर घूमता हुआ नजर आ रहा है इस बोर्ड पर लिखा था की मुजफ्फरनगर में रशियन लड़की कहां मिलेगी।

बहराल इस रील को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया जिसके बाद इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई और आनन फ़ानन में इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित श्रीराम कॉलेज का है जहां एक युवक ने रील बनाने के चक्कर में सारी मर्यादाओं को ताक पर रख डाला बताया जा रहा है कि जतिन नाम के इस युवक ने हाथों में एक बोर्ड लेकर कॉलेज में घूमते हुए अपनी रील बनाई थी इस बोर्ड पर लिखा था कि मुजफ्फरनगर में रशियन लड़की कहां मिलेंगे इस रील में आप देख सकते हैं कि कॉलेज की लड़कियां किस तरह इस दौरान शर्म से खुद को छुपाती हुई नजर आ रही है। इस रील को बनाने के बाद आरोपी युवक जतिन ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद आलाधिकारियों के द्वारा इस मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत इस मामले में कार्यवाही के लिए संबंधित थाने को आदेशित किया था। जिसके चलते ने मंडी पुलिस ने इस मामले में तुरंत आरोपी युवक के विरोध धारा 294 में मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि इस वीडियो का संज्ञान लेकर के तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके अभियुक्त का चालान कर माननीय न्यायालय को दिया गया है एवं अन्य विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है, इसमें अभियोग पंजीकृत है एवं विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *