• Sun. Sep 8th, 2024

जानिए किस के आवास का नाजिम बाजी ने किया उदघाटन

Byranvijay kumar

Jun 11, 2023

पप्पी किन्नर के आवास का नाजिम बाजी ने किया उदघाटन

 

मुजफ्फरनगर। शहर के किदवई नगर में दारोगा की कोठी के निकट पप्पी किन्नर के नव निर्मित मकान का उद्घाटन करने पहुंची राष्ट्रीय किन्नर संघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष नाजिम बाजी का नोटो की माला पहनाकर स्वागत किया।

राष्ट्रीय किन्नर संघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष नाजिम बाजी रविवार को किद वाईनगर में स्थित दरोगा की कोठी के निकट पप्पी किन्नर के नव निर्मित आवास पर पहुंची और मकान का उद्घाटन किया।

उद्घाटन के बाद नाजिम बाजी का भी सभी किन्नरों ने नोटो की माला पहनाकर स्वागत किया।

नाजिम बाजी के स्वागत में ढोल नगाड़ों के साथ पूरा जश्न मनाया गया।

नाजिम बाजी ने कहा कि मैं हमेशा सर्व समाज का सम्मान करती आई हुई, जब मेरी आवश्यकता पड़ी तो मैने कभी किसी के साथ खड़े होने में संकोच नहीं किया। मैं आगे भी हर किसी के लिए उपस्थित रहूंगी। अब मैंने ठान लिया है कि मैं राजनीतिक पार्टी बनाकर लोगो के लिए मैदान में डटी रहूंगी।

राष्ट्रीय किन्नर संघ के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष सरताज अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि हम अब नाजिम बाजी राजनीतिक पार्टी बनाने जा रही है, जिसमे सर्व समाज को जोड़कर देश हित में कार्य करेंगे।

इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनीता किन्नर, प्रदेश अध्यक्ष संगीता किन्नर, जिलाध्यक्ष मुस्कान किन्नर, कोमल ऊर्फ बनेनी किन्नर, पूर्व चरथावल चेयरमैन प्रत्याशी पप्पी किन्नर, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष कमर कहा मलिक समेत सैकड़ों किन्नर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *